Recent Posts

Shayari Mere Dil se... for bewaaf haasena ki bewaafai m...

१. “मजबूर नही करेंगे...तुझे वादे निभाने के लिए,
बस..एक बार मिलना अपनी यादें वापस ले जाने के लिए..!”

२. दिलों में खोट है ज़ुबां से प्यार करते हैं..
.बहुत से लोग दुनिया में यही व्यापार करते हैं

३. घुटन सी होने लगी है, इश्क़ जताते हुए.,
मैं खुद से रूठ जाता हूँ, तुम्हे मनाते हुए..!!

४. मैं तेरे ईश्क का जाम पिके मधहोश रहा सदा,
और तूने मुझे एक आवारा शराबी समज लिया...

५. लाख शिकायतें हैं मगर कैसे करूँ बयाँ...
इधर दिल अपना, उधर तुम अपने...

६. "होने लगा है हिसाब, नफे और नुकसान का...
मासूम सी मोहब्ब़त, व्यापार हो गई !!

७. तुमने कहा था आँख भर के देख लिया करो मुझे,
मगर अब आँख भर आती है तुम नजर नही आते हो.

८. इस भरी गर्मी में कुछ तो सुकून आ जाये...
या वो आ जाये या फिर मानसून आ जाये...

९. किस पे एतबार कीजै,
कि हर चेहरे के पीछे है एक और चेहरा...!

१०. पकड़ लो हाथ मेरा हर तरफ भीड़ बहुत सारी है,
मैं खो न जाऊं कहीं ये ज़िम्मेवारी तुम्हारी है ...

११. तुझमेँ और मुझमेँ फर्क है सिर्फ इतना..
तेरा कुछ कुछ हूँ मैँ और मेरा सब कुछ है तू......!!

१२. तुम जो इतनी प्यारी हो ।
भाड़ में जाओ कौनसा हमारी हो ।।

१३. शिकवा नही किसी से किसी से गिला नही ।
नसीब मे नही था जो हमको मिला नही ।।

१४. कुछ लोगों को देख के दिल के एक कोने से आवाज़ आती है,
"आप भाड़ में खुद जायेंगे या.........drop करने चालू"

१५. तेरा नजरिया मेरे नज़रिये  से अलग था शायद ,
तूने सिर्फ वक़त गुजर था और हमने जिंदगी.......!!

१६. हमसे पूछो ना दोस्ती का सिला ।
दुश्मनों का भी दिल हिला देगा ।।

१७. पीकर जो बहक जाए वह मैं नहीं ।
आता है होश मुझको पीने के फकत बाद ।।

१८. देखकर मुझको वो बदल लेते है रास्ता अपना ।
तस्सली ये रह जाती है पहचान तो लेता है ।।

१९. टूट कर चाहा था कभी तुझको मैंने ।
इसीलिए शायद आज बिखरा हुआ हूं ।।

२०. सब कहते हैं, मेरा दिल पत्थर का है,
यकीन मानिये एक बेवफा ने चंद सिक्कों के लिए इसे भी तोड़ दिया था ।
Shayari Mere Dil se... for bewaaf haasena ki bewaafai m... Shayari Mere Dil se... for bewaaf haasena ki bewaafai m... Reviewed by Solitude on 8:02 AM Rating: 5

No comments: